दो गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग, आधे घंटे में 100 राउंड गोलियां चलीं

दो गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग, आधे घंटे में 100 राउंड गोलियां चलीं

यमुनानगर (हरियाणा)
यमुनानगर में शराब कारोबारी दो गुटों में शनिवार देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इससे सुढैल गांव में दहशत का माहौल है। 4 कारों में आए बदमाशों ने करीब आधे घंटे तक 100 से ज्यादा राउंड फायरिंग की। जवाब में गांव निवासी एक शराब कारोबारी के कारिंदों ने भी फायरिंग की। इस गोलीबारी में गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। 

दिन निकलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। कई थानों के प्रभारी सहित सीआईए-वन, सीआईटू-2, डिटेक्टिव सहित स्पेशल स्टाफ प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए। देखते ही गांव पुलिस छावनी में बदल गया। पुलिस को 9 एमएम, 32 बोर, 315 बोर की गोलियों के करीब 15 खोल मौके से बरामद हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में सचिन पंडित की शिकायत पर विपिन महंत सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। 

पुलिस को दी शिकायत में गांव गुंदियाना निवासी रोहित ने कहा है कि उसने मुस्तफाबाद सर्कल में शराब का ठेका लेने के लिए आवेदन किया हुआ है। गांव सुढैल निवासी सचिन पंडित उसका दोस्त है और वह शराब का कारोबार करता है। उसके पास सचिन का फोन आया था कि लाडवा निवासी विपिन महंत उसके साथ फोन पर गाली-गलौज कर रहा है। वह 29 मई को सचिन के घर गया था। मौसम खराब होने की वजह से रात हो गई।

रात को करीब डेढ़ बजे वह कार से घर जाने के लिए निकला था। इस दौरान दूसरे कारोबारी गुट का लाडवा निवासी विपिन महंत 4 गाड़ियों से वहां पहुंच गया और उन पर फायरिंग कर दी। इस दौरान गोली रोहित उर्फ लोटन की छाती में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शहर के निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। चिकित्सक उसकी हालत खतरे से बाहर बता रहे हैं।
 
पुलिस को गांव सुढ़ैल में गोलीबारी की सूचना मिली है। मौका मुआयना कर करीब 15 खोल बरामद किए गए हैं। फायरिंग के दौरान कई तरह की पिस्टल का प्रयोग किया गया है। मामला शराब कारोबारियों की रंजिश से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने शिकायत पर विपिन महंत सहित 10-12 अन्य लोगों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। – प्रमोद कुमार, डीएसपी।

Related posts